Kraze

Sep 13, 20222 min

बिग बॉस 16 को सलमान खान और टेलीविजन डीवा शहनाज गिल होस्ट करेंगे

बिग बॉस 16 सबसे पसंदिदा रियलिटी शो है। यह विवादित रियलिटी शो हमेशा से दर्शकों का पसंदीदा रहा है। शो के ऑन-एयर होने का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। शो का एक सीजन खत्म होते ही नए सीजन की ढेर सारी कहानियां शुरू हो जाती हैं।

( Download the Kraze App NOW!!!: Predict Kya Pakhi ko pata chal jayega ki Vinayak ka ilaj karne wali doctor, Sai hai by episode 611 or not and win REAL CASH!!! )

शहनाज गिल सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए तैयार हैं

Source

बिग बॉस और सलमान खान के किसी भी फैन को पता होगा कि शहनाज गिल शो के लिए कितनी खास हैं। बिग बॉस 13 से बहार आने के बाद लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज बिग बॉस 14 और 15 के पहले और आखिरी एपिसोड में नियमित आती रही हैं।

यह भी पढ़ें: Rejected Bigg Boss 16! These celebs choose not to go in BB16

हर साल हम शो की थीम, होस्ट और प्रतियोगियों के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनते हैं। इस साल भी हम कई कहानियां सुन रहे हैं। कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आए हैं जो शो का हिस्सा बन सकते हैं। इस साल होस्ट को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है। शहनाज़ गिल न केवल बिग बॉस 16 के प्रीमियर एपिसोड में शिरकत करने जा रही हैं, बल्कि सलमान खान के साथ शो को होस्ट भी करेंगी।

वह वर्तमान में सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के फिल्मांकन में व्यस्त हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं। फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। शहनाज़ गिल, शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में भी नज़र आयी थी।

हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है की वो सलमान खान के साथ शो होस्ट करेंगी । पर अगर यह जानकारी सही है तो देखना बहुत ही रोमांचक होगा की वह 'बिग बॉस 16' में सलमान खान के साथ मंच पर कैसी दिखती हैं!

बिग बॉस 16 के और अपडेट के लिए क्रेज ऐप के साथ बने रहें।

यह भी पढ़ें: The Bigg Boss 16 promo left the viewers emotional, here’s why

    710
    3